आजकल लोग अपने रिलेशनशिप को लेकर काफ़ी सजग रहते हैं। कुछ लोग अपने प्राइवेट रिलेशन के बारे में सोशल मीडिया, मैगज़ीन और इंटरव्यू में साझा भी करते है, पर कई तो इसे गुप्त रखना ही सही समझते हैं।

बात जब हॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेज की आती है तो हम देखते हैं कि क्रिस्टन बेल, जेनिफर लोपेज, विल स्मिथ जैसे लोग अपने रिलेशनशिप को पब्लिक में बकायदा काबुल करते है और ज़ाहिर भी करते है, वहीं कई तो भनक तक नहीं लगने देते।

पर कहते है ना, कि प्यार नहीं छिपता छिपाने से। तो, आज इस लेख में हम उन हॉलीवुड सेलिब्राइटिस की बात करेंगे जिनका रिलेशनशिप गुप्त है और वे ज़ाहिर नहीं करते हैं।

1. कैटीहोल्म्सऔरजेमीफॉक्स

हालांकि कैटी होल्म्स और जेमी फॉक्स ने कभी इस बात को आधिकारिक तौर पर नहीं साझा किया कि वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, पर रिपोर्ट्स की माने तो वे 6 साल से एक दूसरे के साथ है। सन् 2019 में उनके अलगाव की खबरें भी आई। लेकिन उसके 6 महीने बाद ही दोनों को फिर एक साथ मेटगाला में एक साथ फोटो खिंचवाते देखा गया। यह वही जगह है जहां वे एक साथ बाहर जाते हैं।

2. टिफनीथीसनऔरमारियोलोपेज़

सेव्डबायबेल्स मूवी के मुख्य किरदार कम उम्र के थे, पर कभी किसी ने नहीं सोचा होगा कि इसके किरदार असल जिंदगी में भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। काफ़ी सालों बाद यह बात लोगों को पता चली जब लोपेज़ ने एक शो में इस बात को बताया। लोपेज ने 2019 के एक इंटरव्यू में कहा कि टिफनी कैसे उनका स्कूल जैकेट पहन कर घूमती थी। 

3. मडोनाऔरट्यूपैक

म्यूजिक की दुनिया के दो दिग्गज मडोना और ट्यूपैक ने एक दूसरे को डेट किया। आश्चर्य हुआ ना? पर यह बात सच है कि दोनों लगभग एक साल तक साथ रहे। यह खुलासा एक लेटर के ज़रिए हुआ जो ट्यूपैक ने जेल से सन् 1995 में लिखा था। एक ऑक्शन के दौरान इसको पब्लिक किया गया, तब लोगों को खबर लगी।

4. कैलीकूकोऔरजॉनीगलेकी

प्रसिद्ध टीवी सीरीज बिगबैंगथ्योरी के मुख्य किरदार केली कूको और जॉनी गलेकी ने भी गुप्त तरीके से एक दूसरे को डेट किया। कूको के CBS वॉच को 2010 में दिए एक इंटरव्यू के दौरान इस बात की पुष्टि की। उनके अनुसार वे 2007 से 2009 तक एक साथ थे। वे इस दौरान एक साथ कभी बाहर नही गए क्यों कि वे इसका असर अपने शो पर नहीं पड़ने देना चाहते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *