टीवी के पसंदीदा कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लीड रोल बबिता का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता पिछले दो महीनों से किसी भी एपिसोड में नजर नहीं आ रही थी। उनके शो से गायब होने को लेकर कई खबरें और अफवाहें चल रही थी। उनके शो को छोड़ने को लेकर बातें फैल रही थी। 

पर अंततः वो दो महीने के एक अंतराल के बाद फिर से दर्शकों को अपने डायलॉग और अभिनय से हंसाने आ रही है। ताजा जानकारी के अनुसार उन सभी अफवाहों पर विराम लग गया हैए जिसमे कहा गया था कि मुनमुन दत्ता ने शो को अलविदा कह दिया है।

यहथीमुनमुनकेशोसेगायबहोनेकीवजह

दरअसल मुनमुन दत्ता ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया थाए जिसमे उन्होंने एक जाति विशेष को लेकर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। देखते ही देखते यह सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हुआ कि कई लोगों ने अपनी नाराजगी जताते हुए उनके गिरफ्तारी तक की मांग कर डाली। आप इस बात से अंदाजा लगा सकते है को लोग इस कदर नाराज थे कि उनको शो से निकालने तक की मांग करने लगे। 

जब तक कि उनको अपनी गलती का एहसास होताए तब तक यह वीडियो ना जाने कितने लोगों तक पहुंच चुका था। अंत में उन्होंने अपने इस टिप्पणी के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी। लेकिन इसके बावजूद भी मामला शांत नही हुआ। 

शोकेनिर्माताभीथेनाराज

मिली जानकारी के मुताबिक शो के निर्माता असित मोदी उनके इस टिप्पणी से खासा नाराज चल रहे थे। उनके मुताबिक ऐसी किसी तरह की बात साझा करना गलत है। साथ ही वे चाहते थे कि वो एक वीडियो जारी करे और जनता से माफी मांगें। जैसा कि उनका ट्विटर अकाउंट बता रहा हैए वो अपने इस टिप्पणी के लिए बेहद शर्मिंदा हैंए और सार्वजनिक रूप से माफी मांगा।

इसके बाद से ही वो तारक मेहता के उल्टा चश्मा के आगामी किसी भी एपिसोड में दिखाई नही दे रही थी। ऐसे में दर्शकों को लगा कि उपर्युक्त कारणों से उन्होंने शो को छोड़ दिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *