वैसे तो दुनिया में कई ऐसे मॉडल है जिनके लोग दीवाने है। इसी सूची में ऑस्ट्रेलिया की दो जुड़वा मॉडल बहने एलीशा हर्बर्ट और रेनी हर्बर्ट हैं।  आज हम इस लेख में इन्हीं दोनों बहनों के बारे में बात करेंगे और आपको बताएंगे इनके जीवन और कार्य से जुड़े हुए कुछ महत्वपूर्ण बातें। 

 तोचलिएशुरूकरतेहैं।

कई साल पहले, दो नामों रेनी और एलीशा हर्बर्ट ने दुनिया भर के कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया क्योंकि यह जुड़वाँ बहन हमेशा “दुनिया की सबसे खूबसूरत जुड़वाँ” की सूची में थी। 

रेनी और एलीशा हर्बर्ट का जन्म 25 जून, 1999 को ऑस्ट्रेलिया के दक्षिण-पूर्व क्वींसलैंड के कैलौंड्रा शहर में हुआ था। बचपन से ही इन दोनों खूबसूरत राजकुमारियों को दुनिया के कई लोग सबसे खूबसूरत जुड़वाँ के रूप में जानते हैं।

14 साल की उम्र में, दोनों बहनों ने आधिकारिक तौर पर मॉडलिंग की दुनिया में प्रवेश किया जब उन्होंने मूल्यवान अनुबंधों के साथ प्रसिद्ध समय ब्रांडों के साथ अनुबंध पर लगातार हस्ताक्षर किए।

उनके इंस्टाग्राम अकाउंट में, 3 मिलियन से अधिक अनुयायियों (रेनी, एलीशा) के साथ, एक स्पष्ट संकेत है कि लोग अभी भी उनकी प्रशंसा करते हैं। हालांकि, हाल ही में लोगों ने ऐसा दावा किया है कि दोनों बहने पहले की अपेक्षा में काफ़ी स्लिम दिख रही है। हो सकता है ऐसा इसलिए हो क्योंकि वह लगातार अपने  शरीर पर काम कर रही है।