जब एक दोस्त को नमस्ते और अलविदा कहते हैं तो प्रियजनों के बीच गाल पर छोटे चुम्बन का आदान-प्रदान करने की प्रथा है। निश्चित रूप से, कई बार राजनीति में भी ऐसा होता हैं। इस तरह के चुम्बन सौंदर्य की दृष्टि से हमेशा आकर्षक नहीं लगते हैं।

आज हम इस लेख में आपको राजनेताओं के बीच शीर्ष 10 सबसे अजीब चुंबन के बारे में बताने जा रहे हैं!

1. डोनाल्ड ट्रंप और एंजेला मर्केल

दो साल पहले G7 समिट में ट्रंप ने एंजेला मर्केल को किस किया था। ट्रंप ने वाकाइएक अच्छी कोशिश की। पर लेकिन किसी भी अन्य महिला की तरह, मर्केल ने जैसे ही डोनाल्ड ट्रंप को ऊपर उठते हुए देखा, वे जल्दी से पीछे हट गईं। इस तरह यह किस हाई होते रह गई।

2. डोनाल्ड ट्रंप और इवांका ट्रंप

अक्सर एक प्यार करने वाला पिता अपनी खूबसूरत बेटी के गाल पर किस कर के उसे हेलो बोलता है। पर यहां ऐसा कहने जैसा कुछ नहीं है। यह एक सामान्य प्यार भरे किस से कहीं अधिक है। कम से कम यह तस्वीर लेने का समय वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है। इसके साथ ही यह बहुत अजीब दृश्य है।

3. डोनाल्ड और मेलानिया ट्रंप

2017 में जब डोनाल्ड और मेलानिया दक्षिण कोरिया गए तो उन्हें शायद उन्हें फोटो के लिए कैमरे के सामने किस करने के लिए कहा गया था। लेकिन जाहिर है, ट्रम्प ने इसे गलत सुना और मेलानिया को होंठों पर चुम्बन दे दिया। बिलकुल अचंभित। आखिर वह क्या सोच रहे थे?

4. बराक और मिशेल ओबामा

कभी-कभी यह सब एक बुरे शॉट से होता है और आप खुद देखिए कि कैसे यहाँ बराक ओबामा अपनी पत्नी मिशेल को वास्तव में अजीब कोण पर चूम रहे हैं। यह डोनाल्ड और मेलानिया की तस्वीर जितनी खराब नहीं है, लेकिन इसे भूल पाना वाकई मुश्किल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *