धोनी की बायोपिक ‘एम एस धोनी’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत के बाद से दिशा पटानी चर्चित रही हैं। ब्यूटी विद ब्रेन वाली इस एक्ट्रेस को बॉलीवुड में अगली बड़ी अभिनेत्री के तौर पर देखा जा रहा है ।

आजकल, इंटरनेट उनकी खबरों, तस्वीरों, अफवाहों और उनसे सम्बंधित अन्य जानकारियों से भरा हुआ है क्योंकि लोग उन्हें भरपूर प्यार और स्नेह दे रहे हैं ।

उनकी लोकप्रियता को देखते हुए आज हम आज हम दिशा पाटनी से सम्बंधित 10 तथ्य के बारे में जानेंगे जो आपको मालूम होने चाहिए ।

1.ब्यूटी विद ब्रेन

दिशा पाटनी एमिटी यूनिवर्सिटी, लखनऊ की स्कॉलर थीं जहां उन्होंने कंप्यूटर साइंस में बी.टेक किया है। उन्होंने स्वयं द्वारा विकसित अपना एक ऐप लॉन्च किया है, जिसके माध्यम से वह अपने प्रशंसकों के साथ प्रतिदिन वार्तालाप करती हैं।

2. मिस इंडिया कांटेस्ट की उप-विजेता

दिशा पाटनी अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर काफ़ी कॉन्फिडेंट हैं। वह एक सुपर मॉडल थीं जो 2013 की मिस इंडिया फेमिना प्रतियोगिता में पहली उपविजेता रही थीं । इस कांटेस्ट के बाद वह काफ़ी तेज़ी से लोकप्रिय हो गईं।वह टाइगर श्रॉफ के साथ फ़िल्म बागी में श्रद्धा कपूर की भूमिका निभाने वाली थीं, लेकिन आखिरकार, यह भूमिका श्रद्धा के पास चली गई।

3. पहली हिंदी फ़िल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल

दिशा पाटनी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनकी बॉलीवुड में पहली फ़िल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई । उनकी पहली फ़िल्म ‘एम.एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ ने 129 करोड़ की कमाई की और बॉलीवुड के इतिहास में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बायोपिक बन गई । 

4. दिशा और टाइगर श्रॉफ के प्रेम सम्बन्ध

बेफ़िक्रा गीत में एक साथ चित्रण किए जाने के बाद दिशा और टाइगर श्रॉफ के प्रेम सम्बन्ध की अफवाह की ख़बरें आई। लेकिन हाल ही में उन्होंने इससे इनकार किया और कहा कि वे दोनों सिर्फ करीबी दोस्त हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *